बिहार को अपमानित करने की साजिश की है यूपीए ने- भाजपा

1104
0
SHARE

bjp11

संवाददाता.पटना.यूपीए गठबंधन के द्वारा राष्ट्रपति के लिए घोषित उम्मीदवार मीरा कुमार पर दलित तथा बिहार की बेटी का घड़ियालू आंसू बहा रही।जबकि पूर्व से एनडीए के पास 48.64 प्रतिशत मत, अन्नाद्रमुक 5.36, टीआरएस 1.99 जगनरेडी की पार्टी 1.53, बीजेडी 2.98,शिवसेना 2.38 तथा जेडीयू 1.89 सहित अन्य कई दलों के समर्थन मिलने के कारण 65 प्र. से अधिक मत का समर्थन एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को मिल चुका है। इसके बावजूद उम्मीदवार देकर दलित तथा बिहार की बेटी के नाम पर बिहार को अपमानित करने की साजिश रची गई ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल ने एक प्रेस वक्तव्य में कहा कि अब तक कांग्रेस ने कभी भी दलित समाज को सम्मान की दृष्टि से कोई बड़ा ओहदा नहीं दिया। बाबू जगजीवन राम को प्रधानमंत्री नहीं बनने देने का श्रेय कांग्रेस को जाता है। के.आर.नारायणन को भी राष्ट्रपति देवगौड़ा की सरकार में भाजपा के समर्थन से बनने का अवसर प्राप्त हुआ था ।

यूपीए की 17 दलों में 5 पार्टी के पास लोकसभा में कोई सदस्य नहीं है, वहीं 3 पार्टी के पास राज्य सभा में कोई सदस्य नहीं है। साथ ही 15 पार्टियों के पास राज्यों में सरकार नहीं है। इसके बावजूद उम्मीदवार खड़ा कर जो पूर्व से हार निश्चित है, अपमानित करने की दृष्टि से बिहार से उम्मीदवार देकर बिहार को नीचा दिखाने का काम किया। बिहार इस अपमान का बदला जरूर लेगी ।

 

LEAVE A REPLY