जदयू ने किया रांमनाथ कोविन्द का समर्थन,राजद नाराज

742
0
SHARE

nitish_145225338061_650x425_010816051343

संवाददाता.पटना. राष्ट्रपति चुनाव में जदयू ने एनडीए प्रत्याशी बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविन्द को समर्थन देने का निर्णय लिया है.जदयू कोर कमिटी की बैठक के बाद पार्टी के महासचिव के सी त्यागी ने इसकी जानकारी दी.जदयू के इस फैसले पर राजद ने नाराजगी जाहिर की है.

पटना में जदयू की कोर कमिटी की बैठक हुई जिसमें पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार के अलावा शरद यादव,प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह,आरसीपी सिंह,ललन सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे. वैसे नीतीश कुमार ने पहले ऐसा संकेत दे दिया था.बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए केसी त्यागी ने बताया कि पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविन्द को समर्थन देने का फैसला लिया है.उन्होंने कहा कि राज्यपाल के रूप में श्री कोविन्द का कार्यकाल बेहतरीन रहा है.पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इस मुद्दे पर सभी वरिष्ठ नेताओं की एक राय थी.कल की विपक्षी दलों में बैठक में शमिल होने के सवाल पर कहा कि अब कोई सवाल ही नहीं उठता.

बाद में शरद यादव ने भी इस निर्णय की जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के विधायकों की भी यही राय थी.पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के व्यापक गठबंधन पर जदयू का प्रयास जारी रहेगा.

इधर जदयू के इस फैसले पर राजद के विधायक भाई विरेन्द्र ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि यह महागठबंधन को अंगूठा दिखाने जैसा है.

LEAVE A REPLY