भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति का क्या हुआ?-सुशील मोदी

787
0
SHARE

download (2)

संवाददाता.पटना.कालेधन और बेनामी सम्पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने वाले मुख्यमंत्री अवैध सम्पति का अम्बार खड़ा करने वाले अपने मंत्रियों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा रहे हैं? मुख्यमंत्री बतायें कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी जीरो टॉलरेंस की नीति का क्या हुआ?

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने नीतीश सरकार से यह सवाल पूछते हुए कहा कि क्या सरकार गिरने और कुर्सी जाने के डर से मुख्यमंत्री खुद कार्रवाई करने से बचते हुए चाहते हैं कि केन्द्र कार्रवाई करें ताकि सांप भी मर जाए और लाठी भी नहीं टूटे।मुख्यमंत्री बतायें कि उनकी नाक के नीचे पिछले एक साल से 750 करोड़ के मॉल का अवैध निर्माण पर्यावरण अधिनियम की धज्जियां उड़ा कर होता रहा मगर उन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाई? एमएलए को-ऑपरेटिव के बाईलॉज को ताख पर रख कर लालू प्रसाद ने करीब आधे दर्जन प्लॉट हथिया लिया। को-ऑपरेटिव को भंग कर एक से अधिक प्लॉट के आवंटियां के खिलाफ अब तक मुख्यमंत्री कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर सके हैं?

बिना जरूरत के तेजस्वी यादव के मॉल की मिट्टी को पटना जू में खपाया गया और इसके जरिए लाखों की आय अर्जित की गई। मामला उजागर होने के ढाई महीने बाद भी कार्रवाई करने में मुख्यमंत्री के हाथ-पांव क्यों कांप रहे हैं? स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में अपने नाम से खरीदी गई करोड़ों की 45 डिसमिल जमीन को घोषणापत्र में छुपा लिया, मुख्यमंत्री ने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? बिहार विशेष न्यायालय अधिनियम के तहत मुख्यमंत्री ने मंत्री तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के खिलाफ आय से अधिक सम्पति का मामला अब तक दर्ज क्यों नहीं किया है?

 

 

LEAVE A REPLY