यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 15-16 को बिहार में

716
0
SHARE

yogi-adityanath-650_650x400_41448013550

विशेष संवाददाता.पटना.यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 15 व 16 जून को बिहार के दौरे पर रहेंगें.यह जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ 15 जून 2017 को दरभंगा के राज मैदान तथा 16 जून 2017 पटना के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 10 जून को गया में जनसभा को संबोधित करेंगे । श्री मौर्य गया स्थित आजाद पार्क में मोदी फेस्ट का उद्घाटन भी करेंगे । मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पटना में 16 जून से लगने वाले मोदी फेस्ट का भी उद्घाटन करेंगे ।

श्री राय ने शनिवार को पटना में बताया कि केन्द्र सरकार की 3 वर्षों की उपलब्धियों को प्रचारित एवं प्रसारित करने के लिए बिहार के 15 जिलों में मोदी फेस्ट व 28 जिलों में ‘सबका साथ सबका विकास’ सम्मेलनों का आयोजन किया गया है । चालू वर्ष को भारत सरकार ने पं0 दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष घोषित करते हुए इसे गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मना रही है । भारत सरकार द्वारा बनाये गये गरीबों की योजनाओं से संबंधित सभी जानकारी तथा सरकार की उपलब्धियों को जनसभा के माध्यम से आमजन को अवगत कराया जायेगा ।

श्री राय ने कहा कि केन्द्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर  सरकार के कार्यों सहित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ता जा रहा है । केन्द्र सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से गरीबों के कल्याण के लिए लगातार कार्य कर रही है, प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री जन सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री मुफ्त बैंक योजना, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया सहित कई दर्जन योजनाओं के माध्यम से गरीबों के लिए काम कर रही है ।

LEAVE A REPLY