तेजस्वी यादव छोटी मुंह बड़ी बात न करें-भाजपा

1065
0
SHARE

bjp11

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव छोटी मुंह बड़ी बात न करें । राजनीति में वे अभी बच्चे हैं इसलिए बच्चे की तरह आचरण और व्यवहार करें। अपने पिताजी के कृपा से विधायक बन उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजे तेजस्वी यह नहीं समझें कि वे सूबे के सूरमा राजनीतिज्ञ हैं।

श्री राजीव रंजन ने आज यहां कहा कि तेजस्वी यादव के मुख से उनके पिता के समकालीन भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के बारे में ओछी बातों का निकलना कम से कम उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर आसीन व्यक्ति के लिये कतई शोभादायक नहीं कहा जा सकता । तेजस्वी यादव को मालूम होना चाहिए की सुशील मोदी एक नहीं अनेक चुनाव लड़ चुके हैं चाहे वह पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव हो या विधान सभा का अथवा लोकसभा का, कभी हारे नहीं बल्कि हर चुनाव में उनकी जीत का ग्राफ बढ़ता ही गया। चुनाव मैदान में मुंह की खाने वालों में तेजस्वी यादव के परिवार के लोग ही रहे हैं जिनके चेहरो को जनता ने पसंद नहीं किया ।

श्री रंजन ने कहा कि सुशील मोदी की राजनीतिक जीवन एक खुली किताब है। ऐसे गौरवशाली राजनीतिक जीवन वाले राजनीतिज्ञ चाचा से तेजस्वी यादव को सीख लेनी और प्रेरणा ग्रहण करनी चाहिए। राजनीति का ककहरा सीखने की उम्र में अपने से बड़े नेता की कद्र करना तेजस्वी न भूलें, उनके राजनीतिक जीवन के लिये यह आवश्यक है ।

 

LEAVE A REPLY