भाजपा कार्यालय पर राजद कार्यकर्ताओं का हमला,हिंसक झड़प

879
0
SHARE

18447399_1529395983761470_6512524830194057335_n

संवाददाता.पटना.बुधवार को भाजपा कार्यालय रणक्षेत्र में बदल गया जब राजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय पर लाठी-डंडे के साथ हमला बोल दिया.सैकड़ों की संख्या में पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया.देखते-देखते मामला तूल पकड़ लिया और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए.जवाब में भाजपा कार्यकर्ता भी भिड़ गए.

सूचना मिलते ही मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंच गयी.पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वालों की पहचान कर के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी चंदन कुशवाहा भी मौके पर कैंप किया.बीजेपी ऑफिस के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई. घंटों तक बीजेपी कार्यालय के बाहर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.
बताया जाता है कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लाठी-डंडों के साथ एक दूसरे पर हमला बोल रहे थे. हालात इतने खराब हो गए कि इस घटना में कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. कई कार्यकर्ताओं के कपड़े भी फाड़ दिए गए.
वहीं आरजेडी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सबसे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी शुरू की.उधर आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि ये पार्टी कार्यकर्ताओं का स्वभाविक आक्रोश है. जबकि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह लोकतंत्र पर हमला है.उन्होंने कहा कि यह एक कायरता पूर्ण हरकत है.
उधर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने इस मामले पर कहा है कि आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया काम ठीक नहीं हैं. बीजेपी ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है. उन्होंने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव  के निर्देश और सरकार की जानकारी में राजद के गुंडों ने भाजपा प्रदेश  कार्यालय पर सुनियोजित तरीके से लाठी,रॉड, पत्थर और  शराब की खाली बोतलों से हिंसात्मकहमला किया जिसमें भाजपा के आधे दर्जनकार्यकार्ता घायल हो गए।

LEAVE A REPLY