सुशील कुमार मोदी का तेजस्वी यादव से नया सवाल

995
0
SHARE

download (2)

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि  नई दिल्ली के डी-1008,न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित 115 करोड़ की जमीन-मकान सहित पूरी ए बी एक्सपोर्ट प्रा. लि.कम्पनी पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कब्जे के बारे में भाजपा के खुलासे के बाद भी वे मौन हैं। उपमुख्यमंत्री बतायें कि वे ऐसा कौन सा व्यवसाय करते हैं जिससे 20 वर्ष की उम्र में वे अरबों की सम्पति के मालिक बन गए और उनमें ऐसी कौन सी खासियत है कि रघुनाथ झा, कांति सिंह, प्रेमचन्द गुप्ता, ओ पी कत्याल और अशोक कुमार बन्थिया जैसे लोग अपनी करोड़ों की सम्पति आपके हवाले कर दिए?

मोदी ने पूछा है कि श्री यादव बतायें कि-

* क्या यह सच नहीं है कि ए बी एक्सपोर्ट कम्पनी में आपका 98 प्रतिशत शेयर है?

* आखिर मुम्बई के ज्वेलर्स, डायमंड व्यापारियों ने बिना ब्याज के 5 करोड़ का कर्जा ए बी एक्सपोर्ट को क्यों दिया?

* जिस कम्पनी में कोई कर्मचारी नहीं है, कोई टर्नओवर नहीं है, कोई व्यवसाय नहीं किया आखिर उस कम्पनी ने 2007-08 में 800 वर्ग मीटर जमीन दिल्ली के पाॅश काॅलोनी में 5 करोड़ के कर्ज से क्यों खरीदी?

* कर्ज लेकर खरीदे गए जमीन-मकान जिसकी आज 115 करोड़ रुपये कीमत है को आखिर ए बी एक्सपोर्ट के मालिक अशोक कुमार बन्थिया ने आपकों क्यों सौंप दिया?

* दिल्ली के पाश कालोनी में आलीशान मकान बनाने के लिए 60 करोड़ रुपये कहां से आया?

पार्टी प्रवक्ताओं व रिटायर्ड नेताओं से अपना बचाव कराने के बजाय तेजस्वी यादव इन सवालों के जवाब दें और बतायें कि पांच लाख के निवेश से 115 करोड़ की सम्पति सहित पूरी कम्पनी हासिल करने का यह खेल कैसे हुआ?

LEAVE A REPLY