सुशील मोदी ने लालू प्रसाद को क्या दी नसीहत ?

784
0
SHARE

vidhan

निशिकांत सिंह.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद को उनके बेटों के बारे में नसीहत दी है. सुशील मोदी ने कहा कि वे अपने बेटो को ट्रेनिंग के दौरान ही छिपा रहे है. उसे तैरने दे. तैरेगा नहीं तो निकलेगा कैसे.राय सलाह हमलोग देते रहेंगे.

सुशील कुमार मोदी आज विधानपरिषद में संवाददाताओं से बात के दौरान कहा कि लगातार स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव विपक्ष के सवालों से घबड़ाकर सदन में नहीं आ रहे है. मंत्री का जबाब प्रभारी मंत्री दे रहें है. वैसे में पूररक प्रश्नों का उत्तर नहीं हो पा रहा है. सुशील मोदी ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को सदन में आने की फुर्सत नहीं मिल रही है. लेकिन बांसुरी बजाते हुए, घुड़सवारी कररते हुए व जलेबी छानते हुए फोटो खिंचाने का समय है लेकिन सदन में आने का समय नहीं है.

मोदी ने कहा कि वे लालू प्रसाद से आग्रह कररते है कि वे अपने पुत्र को सीखने का मौका भरपूर दे. हमलोगों से अगर सहयोग मांगेंगे तो देंगे. साथ ही धमकी भी दी कि अगर बार बार सदन से मंत्री अनुपस्थित रहेंगे तो हमलोग उस विभाग के सवाल का ही बहिष्कार करेंगे. आगे की रणनीति पर विचार भी करेंगे.

साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि राज्य में दिन प्रतिदिन बैंक डकैती हो रही है और मुख्यमंत्री कह रहें है कि कानून का राज है. मोदी ने कहा कि शराबबंदी के बाद लगातार अपराधिक वारदातों मे इजाफा हुआ है. आज गया में 25 लाख की डकैती कल बाढ में साठ लाख की डकैती.

सुशील मोदी ने कहा कि लगातार घटनाऐं घट रही है. और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. हाजीपुर में व्यवसायी की हत्या की गई. इस कांड में जिस व्यक्ति का नाम आ रहा है वह पिछले साल बैजनाथी हत्याकांड के अभियुक्त था जो जेल में था और जेल अस्पताल से फरार हुआ था. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री जी के इलाके की घटना है. और सरकार के एक मंत्री अभियुक्त को बचाने के लिए पैरवी कर रहें है.

इससे पहेल विधानसभा व विधानपरिषद की कार्यवायी आज सुचारू रूप से चली. कार्यस्थगन पर दोनों सदनों में हंगामा हुआ.

LEAVE A REPLY