चंदन हत्या-कांड में आठ नामजद और डेढ सौ अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

1129
0
SHARE

phulwari - maurya vihar colony me chandan ke hatyaro ki jald giraftari ki maag karte hue logo ne nikala candle march (8)

सुधीर मधुकर.पटना.छात्र चंदन की हत्या के बाद उग्रलोगों द्वारा हत्यारों के घरों को ध्वस्त करने तथा पुलिस के साथ मार पीट और सरकारी काम में गतिरोध पैदा करने का आठ नामजद और डेढ़ सौ अज्ञात प्रदर्शनकारियों पर मामला दर्ज किया गया है।    पुलिस आठ नामजद लोगों के नाम का बताने से परहेज कर रही है।

उधर पुलिस की दो टीम चंदन के हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जानीपुर ,नौबतपुर समेत अन्य संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।इस छापेमारी में अबतक कोई गिरफ्तारी नही हुयी है। थानेदार ध्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि आठ नामजद समेत देढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। चंदन की हत्या के मामले में पुलिस लगातर छापेमारी कर रही है।

चंदन की आत्मा शांति के लिए लोगों ने निकाला कैंडल मार्च 

इधर बीए पार्ट टू का छात्र चंदन की आत्मा शांति एवं हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी को लेकर सोमवार की देर शाम मौर्य विहार के लोगों ने कैंडिल मार्च निकाला। मौर्य विहार के देवी स्थान से निकला कैंडिल मार्च फुलवारी – खगौल मुख्य मार्ग होते हुए बीएमपी -16 पहुंचा। यहाँ पहुंचकर कैंडल मार्च सभा में तब्दील हो गया। सभा में उपस्थित लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर चन्दन की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की ।सभा में उपस्थित नागरिकों ने घटना पर दुःख जताया और मृतक छात्र के परिजनों की सुरक्षा और अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की ।

 

 

LEAVE A REPLY