यूपी में जदयू की कोई राजनीतिक पहचान नहीं-नित्यानंद राय

779
0
SHARE

download

संवाददाता.पटना. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जदयू और नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक पहचान नहीं है। भाजपा की मजबूती को देख जदयू यूपी के चुनाव मैदान से भाग खड़ी हुई है।

श्री राय आज यहां प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि धर्म निरपेक्ष ताकतों को एकजुट करने के नाम पर नीतीश कुमार मतदाताओं को भ्रम में डाल रहे हैं। वोट की खातिर धर्म निरपेक्ष शब्द का प्रयोग अच्छा नहीं है। दरअसल पूर्व में हुए लोकसभा और विधान सभा के चुनाव में वहां के मतदाता जदयू और नीतीश कुमार को खारिज कर चुके हैं ।

श्री राय ने जदयू नेता शरद यादव की बेटी और वोट की तुलनात्मक व्याख्या को अनुचित बताते हुए कहा कि बेटी ही कभी मां बनती है इसलिए बेटी और वोट का अपना अलग-अलग महत्व है। उन्हें इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए। ऐसा लगता है कि शरद जी के मन में बेटी के प्रति आदर नहीं है। उनका कथन नारी का अपमान है। इसका बदला नारी शक्ति उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में हो रहे चुनाव में निश्चित रूप से लेगी। उनका बयान ऐसे दिन आया जब पूरा देश मतदाता दिवस मना रहा है। एक-एक मत से देश की तकदीर बनती है। इसलिए हर व्यक्ति को चाहे वह बेटा हो या बेटी मतदान अवश्य करना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY