प्रकाशोत्सव की सफलता पटनावासियों का दायित्व -रामकृपाल यादव

750
0
SHARE

2c58634f-f872-4235-aa1a-ce3afe634904

निशिकांत सिंह.पटना.तख्त श्री हरिमंदिर गुरूद्वारा में केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने आज पहुंचकर मत्था टेका.रामकृपाल यादव ने कहा कि वो कोई अतिथि बनकर नही आये है बल्कि एक साधारण भाजपा कार्यकर्ता बनकर यहां की व्यवस्था को देखने आये है. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पूरा पटनावासियों के लिए चुनौती व दायित्व है कि प्रकाश महापर्व को कैसे सफलता पूर्वक संपन्न कराएं.

रामकृपाल यादव ने पटना साहिब गुरूद्वारा में मत्था टेकने के बाद कंगन घाट जाकर टेंट सिटी का मुयायना किया तथा कहा कि कुछ वहां की व्यवस्था हमें अपर्याप्त लगा.लोगों के स्नान और बाथरूम की व्यवस्था अलग है जिसे अंदर में ही रहना चाहिए था.

रामकृपाल यादव ने कहा कि अभी किसी पर आरोप या प्रत्यारोप लगाना एवं राजनीति करना इसपर उचित नहीं होगा. बिहार सरकार भी व्यस्था में लगी हुई है. पूरा पटना वासी का यह महापर्व है. दायित्व है कि इसे सफलता पूर्वक औऱ चुनौती के रूप में लेकर व्यवस्था को देखे.

उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हमलोगों को आदेश दे रखा है कि हर भाजपा कार्यकर्ता यहां पर सेवा कार्य करेगा.ताकि बाहर से आने वाले लोगों को किसी तरह की असुविधा न हो.पूरा बिहार के लिए एवं पटना के लोगों के लिए चुनोती है प्रकाश पर्व इसे सफलता पूर्वक मनाने का.

LEAVE A REPLY