नोटबंदी के खिलाफ ममता का धरना,कहा-नोटबंदी के समर्थक गद्दार

740
0
SHARE

15319318_1341086109259126_13696863268779222_n

संवाददाता.पटना.नोटबंदी के विरूद्ध में आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धरना दिया. पटना के गर्दनीबाग में आयोजित धरना में पप्पू यादव की पार्टी जनअधिकार मोर्चा ने भी भाग लिया. धरना को संबोधित करे हुए ममता बनर्जी ने कहा कि जो भी नोटबंदी का समर्थन  कर रहा है वह गद्दार है और धोखा दिया और जिसे जनता से माफी नहीं मिलेगी.

नोटबंदी के खिलाफ गर्दनीबाग में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना में जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यकर्ता  भी बड़ी संख्या में शामिल हुए और धरना को सफल बनाने में भरपूर सहयोग दिया. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने बताया कि पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव दिल्ली से विमान विलंब होने के कारण धरना में शामिल नहीं हो सके, जबकि पार्टी के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद थे.

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानिन एवं रघुपति प्रसाद सिंह, राष्ट्रीय महासिचव प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू, राघवेंद्र कुशवाहा, अनवर अली परवेज, प्रदेश प्रधान महासचिव एजाज अहमद, प्रदेश महासचिव राजीव कुमार आदि मौजूद थे. धरना में समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्य्क्ष और पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह यादव, उमेश राय, अमरनाथ पाल, राजेश सिंह, बच्चाज यादव, कामेश्वर यादव भी शामिल थे.

LEAVE A REPLY