गिरिराज सिंह का सवाल,क्या पाकिस्तान में है किशनगंज?

821
0
SHARE

14_06_2016-giriraj_singh

संवाददाता.किशनगंज.केद्रीयमंत्री व भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सवालिया लहजे में पूछा है कि क्या किशनगंज भारत में नहीं, पाकिस्तान में है.गिरिराज सिंह उस समय भड़क गए जब किशनगंज में मंदिर के निर्माण पर जिला प्रशासन ने रोक लगा दी. किशनगंज के कालू चौक के समीप एक मंदिर के निर्माण पर प्रशासन ने रोक लगा रखी है.

उन्होंने कहा कि बीते दिनों राज्य में मुहर्रम तक नौ जिलों में हिन्दू समाज पर अत्याचार बढ़ा है. प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रही है,जो चिंता का विषय है. गिरिराज सिंह ने कहा कि किशनगंज में प्रशासन मंदिर के निर्माण पर रोक लगा दी है. इससे प्रतीत होता है कि किशनगंज जिला भारत की बजाय पाकिस्तान में स्थित है. उन्होंने पूछा कि जिला प्रशासन यह बताए कि कौन–कौन से हिन्दू और मुस्लिम धर्म स्थल सरकारी जमीन पर बने है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि मंदिर निर्माण पर रोक लगाने का मतलब हिन्दुओं की धार्मिक भावना पर चोट पहुंचाना है,जो किसी भी हालात में मंजूर नहीं है. पूर्णियां में आयोजित होने वाले संत समागम कार्यक्रम में मंदिर निर्माण पर रोक लगाने के मुद्दे पर भी चर्चा होगी. साथ ही पटना पहुंचकर राज्य सरकार से इस दिशा में उच्च स्तरीय जांच की मांग करेंगे.

LEAVE A REPLY