पहले दबंगों ने गैंग रेप किया फिर पीड़िता को ही बदचलन बताया

973
0
SHARE

2_1476435007

संवाददाता.समस्तीपुर. दबंगों ने पहले गैंगरेप किया फिर दुष्कर्म की शिकार लड़की और उसकी मां को ही घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया.इयना ही नहीं बल्कि उन्होंने पूरे गांव के सामने दोनों को बदचलन होने का आरोप लगाकर  उनके बाल काट दिए.

बुधवार की रात समस्तीपुर के वैनी थाना क्षेत्र की किशोरी अपने छोटे भाई बहनों के साथ सो रही थी. घर के बड़े सदस्य नहीं थे. पीड़िता को अकेली देख दो युवक उसके घर में घुस गए और गैंग रेप किया. लड़की ने शोर मचाया और रात में ही गांव के लोग जुट गए. एक युवक मौके से फरार हो गया और दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद गुरूवार को ग्रामीणों ने लड़की को बदचलन कहा और उनके सिर के बाल काट दिए.

पहले गैंगरेप और फिर पूरे गांव के सामने बाल काटे जाने के बाद लड़की मां के साथ न्याय की गुहार लिए पुलिस स्टेशन पहुंची. पुलिस ने केस दर्ज कर शुक्रवार को गैंगरेप के आरोपी अरूण साह को गिरफ्तार कर लिया दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गुरूवार रात से शुक्रवार तक पुलिस ने आरोपी के घर तीन बार रेड मारा. ओपी प्रभारी बीके भारती ने बताया कि किशोरी के बयान पर अरूण व नाजिम को आरोपित किया है. दोनों को बख्शा नहीं जाएगा.

LEAVE A REPLY