परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुद को मारा चाकू

811
0
SHARE

kokar_dr_murder_500_14760-1

संवाददाता.रांची. कोकर स्थित रिवर्सा अपार्टमेंट के दसवें तल्ले पर स्थित फ्लैट नं1002 में डा. सुकांतो सरकार अपने ही परिवार के सभी सदस्यों को जहरीली सुई से मार दिया. और उसके बाद खुदकुशी करने का प्रयास किया.

बहु से प्रताड़ित होकर सेना के रिटार्यड डाक्टर ने अपने परिवार के पांच लोगों को पहले जहरीली सुई देकर मार दिया. उसके बाद खुद को चाकू मारने लगा लेकिन असफल रहा. कई चाकू मारने के बाद भी डाक्टर बचा रहा है.  लेकिन उसकी हातल गंभीर है. आत्महत्या करने से पूर्व उसने एक सुसाईड नोट लिखी जिसमें उसने कहा है कि आत्महत्या के कारण बेटे और बहु के बीच रिश्ते सही न होना है.

घटना रविवार की है.मृतकों में डाक्टर सुकांत सरकार की पत्नी अंजना,बेटा समीर,समीर की बेटी स्मिता उर्फ राधी, भतीजा पार्थिव की पत्नी मोमिता और उनकी बेटी सुमिता शामिल है. मृतिका मोमिता के पति पार्थिव ने कहा कि मधुमिता और मोमिता सगी बहने थी. मधुमिता की शादी 2006 में उसके चचेरे भाई समीर के साथ हुई थी. वर्ष 2015 में मधुमिता समीर औऱ बेटी को लेकर दिल्ली चली गई और वहीं रहने लगी. इसके बाबजूद पति पत्नी में अक्सर लड़ाई होती थी. कुछ दिन बाद बेटी को लेकर समीर माता पिता के पास नोएडा चले गए. जबकि मधुमिता अपने परिवार के पास कोलकत्ता. दोनों ही बेटी को अपने साथ रखना चाहते थे. और लड़ाई की सबसे बड़ी बजह यही थी. अक्सर परिवार में झगड़ा होते रहता था.

LEAVE A REPLY