शहाबुद्दीन की पत्नी ने उठाए कई सवाल,नीतीश पर लगाए आरोप

780
0
SHARE

heena2_1475748085

संवाददाता.सिवान.राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बदले की भावना से शहाबुद्दीन को जेल भेजवाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने अपने दबाव से गलत रिपोर्ट पेश करवाई कि सिवान में भय का माहौल है.साथ ही सवालिया लहजे में कहा कि क्या अब सिवान में भय का माहौल नहीं है.साथ ही सवाल किया कि शहाबुद्दीन के जाने के बाद क्या पूरे बिहार में अमन और चैन आ गया है.

सिवान के पत्रकारों से बातचीत करते हुए हीना शहाब ने जिला प्रशासन की कार्रवाई पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के दबाव में जिला प्रशासन ने गलत रिपोर्ट पेश की है. जबकि सिवान में वैसी कुछ स्थिति नहीं है.अगर सिवान में वैसी कोई बात थी ही नहीं अगर सीवान में कानून व्यवस्था खराब होती तो इतने ज्यादा संख्या में लोग सीवान कैसे पहुंच पाते. हीना शहाब ने कहा कि अन्याय के खिलाफ शहाबुद्दीन ने जो लड़ाई शुरू की वो आगे भी जारी रहेगी. अपने समर्थकों पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता मै शांत बैठने वाली नहीं हूं.

भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव पर हमला करते हुए हीना शहाब ने कहा कि ओमप्रकाश यादव की राजनीति शहाबुद्दीन से शुरू होकर शहाबुद्दीन पर ही खत्म हो जाती है. जबतक वो जनता को भय और आतंक का पाठ न पढ़ाऐंगे उनकी राजनीति नहीं चमकेगी. जबकि सीवान की जनता विकास की बाट जोह रही है और सासंद महोदय शहाबुद्दीन के नाम पर दिग्भ्रमित कर रहें है.

हीना शहाब ने कहा कि नीतीश कुमार लालू प्रसाद को साथ देने का बदला ले रहें है. 2005 में जब नीतीश सात दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे तो उस समय शहाबुद्दीन ने लालू प्रसाद का साथ दिया था. नीतीश कुमार उसी का बदला आज वसूल रहे है.यही कारण है कि पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देकर जमानत को रद्द करवाया.

LEAVE A REPLY