महागठबंधन की सरकार में अपराधियों का बोलबाला- डा. प्रेम कुमार

1570
0
SHARE

1468632_1420796614911321_7166146471362630496_n

संवाददाता.पटना.राजबल्लभ यादव के लालू प्रसाद से मुलाकात पर भाजपा नेता व प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. प्रेम कुमार ने कहा कि बलात्कार करने वाले राजद विधायक राजबल्लभ यादव बेल मिलने के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद से मिलने उनके आवास पर गये.राजद हमेशा से अपराधियों को संरक्षण देने वाली पार्टी रही है और आज भी अपराधियों को संरक्षण दे रही है. राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन व राजद विधायक राजबल्लभ यादव को सरकार के संरक्षण के कारण ही बेल मिला. राज्य के अंदर महागठबंधन की सरकार में जदयू, राजद व कांग्रेस के संरक्षण से आज अपराधियों का बोलबाला है.

डा. कुमार ने कहा कि जब भाजपा, नीतीश कुमार के साथ गठबंधन के सरकार में थीं, तब अपराधी भयभीत रहते थें, लेकिन लालू के साथ गठबंधन कर के नीतीश जी ने अपराधियों को भय मुक्त बना दिया और आम जनता भय के साये में अपना जीवन बिता रही है. आज अपराधी एके 47 लेकर घुम रहे हैं. आए दिन अपराधिक घटाएं हो रहीं हैं. लालू-नीतीश के इस राज में अपराधियों को संरक्षण मिला हुआ है, जिस कारण राजधानी सहित पूरे सूबे के अंदर अपराधियों ने खुले आम अपराध कर आतंक मचा रखा है. महागठबंधन के कई नेताओं पर आपराधिक मामले चल रहे हैं, जिन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है.

डा. कुमार ने कहा कि जिस तरह से नीतीश सरकार ने शहाबुद्दीन को जेल से बाहर निकालने में मदद की थीं, ठीक उसी तरह नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाले राजबल्लभ को बेल दिलाने में मदद की. राजबल्लभ ने इस साल 6 फरवरी को नाबालिग के साथ बलात्कार किया और एफआरआई दर्ज कराने में 3 दिन क्यों लगे. फिर राजबल्लभ को फरार होने दिया गया. यह सब सरकार की तरफ से राजबल्लभ को मदद दी जा रहीं थीं. इसके बाद इस बलात्कार की जांच करने में 9 दिन बाद मेडिकल बोर्ड का गठन कर सिर्फ खानापूर्ति की गयीं. राजबल्लभ के मामले में सरकार की सुस्ती के कारण घटना के 21 दिनों बाद कुर्की-जब्ती का आदेश लिया गया. इस तरह के अनेकों कारण मौजूद हैं, जिस कारण शहाबुद्दीन और राजबल्लभ को बेल मिली.

डा. कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद से महागठबंधन कर के सरकार चला रहें हैं. महागठबंधन में राजद सबसे बड़ी पार्टी होने के कारण लालूजी के दबाव में नीतीश कुमार काम कर रहे हैं. नीतीश के राजद के अपराधियों को छुड़वाने में पूरी मदद कर अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी को बचाने में लगे हुए हैं. जिस कारण राज्य के अंदर अपराधियों का बोलबाला हो गया है. नीतीश जी अपनी कुर्सी बचाने के लिए राजद जैसे आपराधिक चरित्र वाले पार्टी से महागठबंधन कर सरकार चला रहे हैं. नीतीश ने अपने स्वाभिमान को पूरी तरह से गिरवी रख दिया है.

LEAVE A REPLY