अपराधी-सरकार गठजोड़ के खिलाफ भाजपा का होगा आन्दोलन

845
0
SHARE

14317426_1264856610215410_5727852183938430759_n

निशिकांत सिंह.पटना.भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार की विफलताओं, मो0 शहाबुद्दीन की रिहाई में सरकार की मददगार नीति और अपराधी-सरकार गठजोड़ के खिलाफ प्रदेश में लंबी लड़ाई लड़ने का संकल्प किया है. पटना में महाधरना, जिला मुख्यालयों में धरना-प्रदर्शन, धिक्कार दिवस के बाद अब 19 सितम्बर को सूबे के प्रत्येक प्रखंडों में धरना दिया जायेगा.

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आज यहां पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अपराधियों के साथ गठजोड़ में सरकार पूरी तरह बेनकाब हो गयी है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता के सवालों का जवाब देने की बजाय दूसरे राज्यों का दौरा कर रहे हैं. बड़े और छोटे भाई के बीच छिड़े शह-मात के खेल में जनता पिस रही है. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डा0 प्रेम कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री का सात निश्चय जनता के साथ छल और धोखा है.यह केन्द्र की योजनाओं का नया नामकरण है. इसके लिए राशि केन्द्र देती है जिसे राज्य सरकार भुनाने में जुटी है.सूबे में बढ़ रहे अपराध की उन्होंने विस्तार से चर्चा की और कहा कि सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.

बिहार विधानमंडल लोकलेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने केन्द्र की विविध योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि इससे बिहार के विकास को एक नई दिशा मिलेगी. मात्र दो वर्षों के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की एनडीए सरकार ने जितनी योजनाएं दी और जितने कार्यारंभ हुए उतना केन्द्र की कांग्रेसनीत सरकार ने कभी नहीं दी. पार्टी के भावी कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष प्रारंभ होने के उपलक्ष्य में 25 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आकाशवाणी एवं दूरदर्शन पर होने वाले प्रसारण को शहर से लेकर बूथ स्तर तक स्क्रीन लगाकर व टीवी के जरिये प्रसारित किया जायेगा. आगामी 5 अक्टूबर को वरिष्ठ भाजपा नेता पंडित कैलाशपति मिश्र की जयंती मनायी जायेगी. 11 अक्टूबर को सम्पूर्ण क्रांति आन्दोलन के प्रणेता लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धापूर्वक याद किया जाएगा. 21 एवं 22 अक्टूबर को प्रखण्ड अध्यक्षों के साथ बैठकें होंगी.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी की प्रखण्ड समितियों का कार्य अगले माह तक पूरा कर लिया जायेगा. पार्टी के संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी ने कहा कि संगठनात्मक कार्यों में पार्टी पदाधिकारियों की सक्रियता आवश्यक है और निर्धारित कार्यक्रमों को सफल बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहती है.इस अवसर पर सहसंगठन मंत्री शिव नारायण जी, विधान सभा में प्रतिपक्ष के मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, पार्टी के प्रदेश महामंत्री डा0 सूरजनंदन कुशवाहा, सुधीर कुमार शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष लाल बाबू प्रसाद, प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता विनोद नारायण झा मंच पर उपस्थित थे. बैठक में नवनिर्वाचित सभी जिलाध्यक्ष उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY