दोदिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे उपराष्ट्रपति,छात्रों को किया संबोधित

795
0
SHARE

unnamed-13

निशिकांत सिंह.पटना.दो दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंचे उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी आज नालंदा विश्वविद्यालय के छात्रों को भविष्य के प्रति अपना दृष्टिकोण स्पष्ट रखने की नसीहत दी. नालंदा विवि के छात्रों से रूबरू होते उपराष्ट्रपति ने कहा कि सामाजिक सौहार्द और एक दूसरे के विचारों का सम्मान ही हमारे अस्तित्व को मजबूती देगा.

दो दिन के दौरे पर बिहार आए उपराष्ट्रपति ने छात्रों व विवि के अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि समाजिक सौहार्द और एक दूसरे के विचारों का सम्मान ही हमारे भविष्य को सुनिश्चित करेगा. उपराष्ट्रपति छात्रों से रूबरू होकर उनके सवालों का जबाब दे रहे थे.

इससे पूर्व उपराष्ट्रपति दो बजे विशेष विमान से पटना पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर उनका स्वागत राज्यपाल डा. रामनाथ कोविंद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. पुलिस महानिदेशक पीके ठाकुर, प्रधान सचिव गृह आमीर सुबहानी, मंत्रिमंडल के प्रधानसचिव ब्रजेश मरहोत्रा, पटना प्रमंडल आयुक्त आनंद किशोर, पुलिस उपमहानिरीक्षक शालीन, जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल, व वरीय पुलिस अधीक्षक मनुमहाराज सहित अन्य गणमान्य लोगों ने भी उनका स्वागत किया. उपराष्ट्रपति नालंदा के खंडहर का भी भ्रमण करेंगे.

 

LEAVE A REPLY