पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.दलाल समेत चार लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा

1426
0
SHARE

04_09_2016-sex_racket_02 (1)

संवाददाता.पटना.आज सुबह एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस ने किया. मौके पर पुलिस ने चार लड़कियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. शास्त्रीनगर थाना की पुलिस ने पुनाईचक स्थित किराए के एक मकान में चार लड़कियों को एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. पुलिस ने मौके से युवक को भी गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि पुलिस को वहां एक डायरी भी मिली,जिसमें यहां आने वाले कई सफेदपोश ग्राहकों के नाम व नंबर दर्ज है. बताया जाता है कि मकान में लंबे अरसे से सेक्स रैकेट चल रहा था यहां दूसरे नगरों व राज्यों से लड़कियां लाई जाती थी. दलालों के माध्यम से उनकी पटना में विभिन्न जगहों पर सप्लाई की जाती थी. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक सेक्स रैकेट का दलाल है. जिसका नाम धीरज कुमार बताया जा रहा है. वह पहले भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. इसने इस धंधे से करोड़ो रूपए की संपति अर्जित कर ली है.

सूत्रों के अनुसार काफी समय से इस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था यहां से रोज दलाल लड़कियों को पटना के विभिन्न जगहों पर सप्लाई करता था. इन लड़कियों को रात में कार से भेजा जाता था. दलाल सभी लड़कियों को दूसरे राज्यों से बुलाता था.

पुलिस ने मकान में जब छापेमारी की तो कंडोम, नशीली दवा, समेच कई आपत्तिजनक समान बरामद हुआ. पुलिस मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है जिसके मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था. इस इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट से लोग परेशान थे. तंग आकर किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

LEAVE A REPLY