राजद के रघुवंश प्रसाद ने किया शराबबंदी कानून का विरोध,कहा कोई नहीं है पक्ष में

1261
0
SHARE

11_08_2016-raghubansh

निशिकांत सिंह.पटना.हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने शराबबंदी कानून का विरोध करते हुए मांग की कि मुख्यमंत्री इसे वापस लें. उन्होंने कहा कि जदयू विधायक भी इस मुद्दे पर नीतीश के साथ नहीं है.उधर भाजपा ने रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान का समर्थन किया है.

राजनीतिक गलियारों में रघुवंश प्रसाद सिंह का शराबबंदी पर दिए गए बयान से नितीश सरकार को झटका लगा है.माना जा रहा है कि सदन में जदयू के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े राजद की ओर से इस बयान के बाद कानून पर नए सिरे से चर्चा छिड़नी स्वाभाविक है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने गांवों पर सामुहिक जुर्माना, परिवार के सभी वयस्कों पर कार्रवाई, थानाध्यक्षों के खिलाफ कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि इसे तत्काल वापस लेना जरूरी है.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कितना भी स्पष्टीकरण दे-इस कानून में खामियां है और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. एक आदमी भी इस कानून के पक्ष में नहीं है. उन्होंने कहा कि जबरदस्ती नहीं होनी चाहिए. पुलिस एसोसिएशन को भी भरोसे में लिया जाना जरूरी है. रघुवंश का बयान ऐसे समय में आया जब कानून की सख्ती को लेकर पूरे राज्य में चर्चा छिड़ी है और दोनों दलों में कानून को लेकर कुलबुलाहट की भी खबरें है.

LEAVE A REPLY