उपभोक्ता वाट्सप-फेसबुक से कर सकते हैं अपनी शिकायत-रविशंकर

889
0
SHARE

3220-ravi-shankar-prasad-ians

निशिकांत.पटना.केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत संचार निगम मुनाफा में चल रहा है. उन्होने कहा कि भारत संचार निगम की सेवा में व्यापक सुधार हुआ है. उन्होंने कहा किसी भी उपभोक्ता को यदि शिकायत रहती है, बार बार शिकायत के बाद भी उनकी शिकायत नहीं सुनी जाती है तो या तो वो मेरे फेसबुक पेज पर डाले या सीधे वाट्सप पर शिकायत करें.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वाजपेयीजी की सरकार थी उस समय 10 हजार करोड़ की मुनाफे में निगम था. लेकिन कॉंग्रेस की सरकार दस सालों तक रही उसके दस साल में 8 हजार करोड के घाटे में चली गई. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक साल में निगम 6.72 करोड के मुनाफे में आ गया है.

उन्होंने कहा कि 23 लोख नये कंज्यूमर दूसरे से एड हुए है. ब्राड बैंड सेवा के बारे में उन्होने कहा कि आने वाले समय में सभी पर्यटक स्थलों को फ्री वाई फाई सेवा से जोड़ दिया जाएगा. बिहार के बोध गया में जल्द ही उद्घाटन किया जाएगा. पटना में 100 जगहों पर फ्री वाई फाई सेवा दी जाएगी. हाईकोर्ट में जल्द शुरूआत होने वाली है.

उन्होंने कहा कि BSNL सेवा में सुधार के लिए राज्य भर में पिछले साल से अब तक ग्यारह सौ टावर लग गए है. तथा एक साल में 16 सौ मो. टावर और लगेंगे.

LEAVE A REPLY