नेहरू के कारण आजतक कश्मीर समस्या बरकरार-सुशील मोदी

837
0
SHARE

13466556_1759973284287295_91681734340240005_n

निशिकांत सिंह.पटना.बलिदान दिवस को संबोधित करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मृत्यु के कारण जवाहर लाल नेहरू एवं शेख अब्दुल्ला  थे जिनकी राजनीतिक साजिश के वे शिकार हुए. श्यामा प्रसाद मुखर्जी नहीं चाहते थे कि देश में दो झंडा, दो निशान, दो संविधान, दो प्रधान हो. मोदी ने कहा कि नेहरू की नीतियों के कारण आज देश में कश्मीर समस्या बरकरार है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के कारण उनके अड़ियल रूख के कारण ही आज देश में बंगाल व पंजाब देश का हिस्सा रह गया. नहीं तो यह भी आज पंजाब का हिस्सा रहता. उन्होंने कहा कि धारा 370 अभी केंद्र सरकार की मजबूरी है. राज्यसभा में हमारा बहुमत नहीं है. राज्यसभा में बहुमत के बाद बहुत कुछ बदलाव हो जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी द्वारा पार्टी के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया. इस अवसर पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया एवं उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया. पार्टी कार्यालय में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व पार्टी के महामंत्री सुधीर कुमार शर्मा विधायक नीतीन नवीन एवं संजीव चौरसिया. विनोद नारायण झा एवं डा. संजय मयुख ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

 

LEAVE A REPLY