जदयू जिला अध्यक्षों के साथ नीतीश कुमार ने की बैठक

756
0
SHARE

beb330c9-75ec-4db3-a041-e72d82fabb1b

संवाददाता.पटना.जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के जिलाध्यक्षों से सदस्यता अभियान में जी-जान से लगकर इसे 30 जून तक पूरा करने का आह्वान किया है. वे आज यहां 7-सरकुलर रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर जदयू के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि जदयू का नैतिक मूल्य आधारित सिद्धांत और कार्यक्रम है. हम सबों को अपनी बात जन-जन तक पहुँचाने के लिए अधिकाधिक सदस्य और हर बूथ पर न्यूनतम चार सक्रिय सदस्य बनाने हैं.

इस अवसर पर जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी के विस्तार की दिशा में सदस्यता अभियान पहली कड़ी है. प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि यूपी के मिर्जापुर और झारखण्ड के पलामू में नीतीश जी का बड़ा ही सफल कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को देश के अन्य प्रदेशों में भी जाना है. अतः हम सभी को सक्रिय रूप से लगकर 50 लाख का लक्ष्य तय समय से पूरा करना है. पार्टी के संगठनात्मक चुनाव हेतु राज्य एवं जिला निर्वाचन पदाधिकारी जल्द ही तय कर लिया जायेगा.

बैठक में बिहार भर से आए जदयू के जिलाध्यक्षों और संगठन प्रभारियों ने सदस्यता अभियान की प्रगति बताई. इस अवसर पर पार्टी के विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ संजय गांधी, ललन सर्राफ, मुख्यालय प्रभारी सह प्रदेश महासचिव डॉ नवीन कुमार आर्य, रवीन्द्र सिंह और अनिल कुमार भी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY