थाना के सामने डाक्टर की कार पर अपराधियों का हमला

776
0
SHARE

untitled-1_1464138334

संवाददाता.पटना. अपहरण के प्रयास में असफल होने पर बेखौफ अपराधियों ने डा. पीके झा की कार पर गोलियां बरसा दी. डा. झा एनएमसीएच में कार्यरत है और पालीगंज में क्लिनिक चलाते है. प्रवीण झा की कार पर सवार उनके कंपाउंडर राजीव शर्मा को गोली लगी है. घटना देर रात की है.

इस संबंध में डा. प्रवीण झा ने का कहना है कि पालीगंज क्लिनिक से पटना लौट रहे थे तभी दुल्हिन बाजार थाना के पास अपराधियों ने कार को रोकने की कोशिश की. जब कार को रास्ते में नहीं रोकी और दुल्हिन बाजार थाने के सामने कार को रोकी तो अपराधी पहले उन्हें कार से खींचने का प्रयास किया उसके बाद गोली चला दी जिससे कंपाऊंडर राजीव शर्मा घायल हो गए. गोली चलाने के बाद अपराधियों ने ड्राईवर से मारपीट कर उसे कार ने खींच लिया. और कार लेकर फरार हो गए. कंपाउंडर को गोली लगने के बाद डाक्टर भागकर थाने में गए. और घटना की जानकारी थी. तब जाकर कंपाउंडर को इलाज के लिए पटना लाया गया.  घटना के बाद डाक्टर डरे-सहमे हुए है.

दुल्हिन बाजार थाना प्रभारी के अनुसार प्रथम दृष्ट्या घटना लूटपाट की लग रहीं है. डाक्टर से रंगदारी वसूली का नहीं लगता. लेकिन डाक्टर ने कहा कि वे अपहरण करना चाहते थे. अब सवाल यह उठता है कि थाने में तैनात सिपाही और अधिकारी गोली की आवाज सुनने के बाद भी बाहर  क्यों नहीं निकले.जब डा. ने जाकर जानकारी दी तब बाहर निकले.

LEAVE A REPLY