किलिंग वीरप्पन के ट्रेलर की लॉन्चिंग,पटना पहुंचे रामगोपाल वर्मा व सचिन जोशी

2256
0
SHARE

2 (1)

सुधीर मधुकर.खगौल. सत्या, निःशब्द, सरकार, दौड़, रंगीला, कंपनी, भुत, अब तक छप्पन, शूल जैसी फिल्मों के निदेशक राम गोपाल वर्मा और अभिनेता सचिन जोशी आज अपने नयी फिल्म ‘किलिंग वीरप्पन’ को लेकर आरकेड बिजनेस कॉलेज के छात्रों के बीच थे. इस अवसर पर उन्होंने अपनी इस नई फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया.

कॉलेज के छात्रों से बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि आप किसी भी क्षेत्र में जाएँ, औसत से बेहतर करने के लिए उस चीज का जुनून होना बेहद आवश्यक है, मैं स्वयं एक अच्छा छात्र नहीं था और अक्सर अपने स्कूल से क्लास बंक कर फिल्म देखने जाता था, परन्तु तब भी मैंने अपने विषय को तो नहीं पढ़ा, लेकिन फिल्म के बारे में भरपूर अध्ययन किया, क्योंकि मुझे इसका जुनून था. उन्होंने कहा कि अब तकनीक के माध्यम से नए टैलेंट बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक से आसानी से संपर्क कर सकते हैं, पहले यह सुविधा नहीं थी और नए  युवाओं को फिल्म के क्षेत्र में जाने में कठिनाई होती थी,

उन्होंने बताया-मैंने स्वयं अपनी नयी फिल्म ‘किलिंग वीरप्पन’ के लिए किसी ऐसे शख्स की खोज में था, जो वीरप्पन का किरदार निभा सके, एक दिन मेरे व्हाट्सएप पर एक व्यक्ति का फोटो आया, जो वीरप्पन की तरह दिखता था, मैंने उससे संपर्क किया और पाया कि प्रतिभा भी उसमे कूट-कूट कर भरी हुई थी, और वह मेरी इस फिल्म का एक्टर बन गया. उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में जाने से पहले अपनी क्षमता और प्रतिभा का आकलन अवश्य कर लें, ताकि कुछ वर्ष बाद आपकी गिनती सफल लोगों में हो. एक छात्र के इस सवाल पर कि उन्होंने वीरप्पन जैसे अपराधी पर फिल्म बनाने की क्यों सोंची, उन्होंने कहा कि वीरप्पन में कुछ ख़ास तो था ही कि उसे 20 वर्षों तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया, जबकि ओसामा बिन लादेन को 10 वर्ष में ही खोज निकला गया, इसलिए इस विषय ने मुझे फिल्म बनाने को प्रेरित किया.

इस अवसर पर उपस्थित बॉलीवुड अभिनेता सचिन जोशी ने छात्रों को कहा कि कभी भी ऐसा न समझें कि आप किसी छोटे शहर से हैं, तो आपकी प्रतिभा दब जाएगी, मैं स्वयं राजस्थान के एक छोटे शहर से आया और बॉलीवुड की कई फ़िल्में कर रहा हूँ, आपके बिहार से भी गाँवों और कस्बों से निकल कर कई लोगों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है, सचिन जोशी ‘किलिंग वीरप्पन’ में पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. इस अवसर पर कॉलेज के निदेशक आशीष आदर्श, चीफ कोऑर्डिनेटर कल्याणी, प्राचार्य डॉ अशोक गुप्ता आदि भी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY