जदयू एमएलसी मनोरमा के खिलाफ अरेस्ट वारंट,घर सील-विधायिका फरार

898
0
SHARE

download

अभिजीत पाण्डेय.पटना.बिहार में जेडीयू से निष्कासित की गई एमएलसी मनोरमा देवी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. पति और बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब मनोरमा देवी के खिलाफ भी अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है. मनोरमा अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद से अपने आवास से फरार बताई जा रहीं हैं. पुलिस ने उसके घर को भी सील कर दिया है. ऐसे में अब मनोरमा को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है.

बेटे रॉकी की गिरफ्तारी के बाद से ही मनोरमा देवी की गिरफ्तारी के कयास लगाए जा रहे थे. एमएलसी मनोरमा के बेटे रॉकी पर पिछले शनिवार को गया में रोड रेज की घटना में एक कारोबारी के बेटे की सड़क पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप है. इस मामले में उनके बाहुबली पति बिंदी यादव को गिरफ्तार किया गया था साथ ही बेटे को भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

मनोरमा अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद से अपने आवास से फरार बताई जा रहीं हैं. पुलिस ने उसके घर को भी सील कर दिया है. ऐसे में अब मनोरमा को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है.भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि पुलिस छापेमारी के दौरान जब मनोरमा देवी के घर से शराब की बोतलें बरामद हुई तो उसी समय उन्हें गिरफ्तार कर उनके मकान को सील क्यों नहीं किया गया? आरोपित रॉकी यादव की स्वीकारोक्ति है कि वह अपनी मां के कहने पर पुलिस के सामने सरेंडर किया. फिर ऐसे में एक अभियुक्त को छुपाने व पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मनोरमा देवी के खिलाफ अब तक मुकदमा क्यों नहीं हुआ? मनोरमा देवी के घर से शराब की बरामदगी को अगर भाजपा मुद्दा नहीं बनाती तो क्या सरकार कार्रवाई के लिए विवश होती?यह सवाल राजनीतिक क्षेत्र में उठाया जा रहा है

उल्लेखनीय है कि एडीजी सुनील कुमार भी कल कह रहे थे कि  मनोरमा देवी पर एफआईआर इसलिए दर्ज नहीं किया गया है कि बिहार में औरतें शराब नहीं पीती हैं. गया के सिटी एसपी अवकाश कुमार का भी कल कहना था कि  जिस कमरे से शराब की बोतलें पाई गईं उसका इस्तेमाल बिन्दी यादव और उसका बेटा करता था, इसलिए एफआईआर में मनोरमा देवी का नाम दर्ज नहीं किया गया. इन सारे बयान पर विपक्ष का आरोप है कि सत्ताधारी दल की एक एमएलसी को बचाने के लिए ऐसे बयान दिए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY