हवन पर रोक से नाराज युवक ने जनता दरबार में सीएम पर फेका चप्पल

895
0
SHARE

mCM pr chappal

निशिकांत सिंह.पटना.हर सोमवार आयोजित होने वाले ”जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम” में आज एक युवक ने मुख्यमंत्री पर चप्पल फेंका.चप्पल फेकने के बाद युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. जनता दरबार के बाद नीतीश ने खुद भी स्वीकारा कि उनके ऊपर चप्पल फेंकी गई. युवक का नाम नीतीश कुमार है जो अरवल जिला के परासी गांव का रहने वाला है.

चप्पल फेंकने वाले पर हंगामा करने और सरकारी कामकाज में खलल डालने का केस दर्द किया गया है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी मानसिक स्थिति और जनता दरबार में आने के कारणों की जांच कराई जा रही है.बताया जा रहा है कि युवक नीतीश सरकार द्वारा सुबह 9 बजे के बाद हवन बंद कराए जाने के फैसले से नाराज था. चप्पल फेंकने से पहले उसने नीतीश से कहा- आप हिन्दू हैं? हवन पर रोक लगा दिए हैं? बता दें कि राज्य में आग लगने की घटनाएं बढ़ने के चलते हाल ही में नीतीश सरकार ने यह ऑर्डर दिया था कि सुबह 9 बजे तक खाना बनाए जाने और हवन पर रोक रहेगी. अगर कहीं आग लगने के ये दो कारण पाए जाते हैं तो जिम्मेदार शख्स को जेल जाना होगा.

सीएम को चप्पल से मारने की घटना जनता दरबार में दोपहर 1:30 बजे हुई. उस वक्त एक युवक बेहोश हो गया. उसे जनता दरबार में तैनात सुरक्षाकर्मी उठाकर ले जा रहे थे तभी इस युवक ने सीएम पर चप्पल चला दी. जनता दरबार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम ने कहा कि युवक ने जो चप्पल फेंकी, वह उनकी छाती पर लगी.

LEAVE A REPLY