टीना को अपने किरदार के बारे में क्या थी गलतफहमी ?

193
0
SHARE

मुंबई.लगभग एक सप्ताह हो गया है कि दर्शकों ने टीना फिलिप को एक नए शो ऐ मेरे हमसफ़र के साथ स्क्रीन पर वापसी करते देखा है।उन्होंने विधी शर्मा का किरदार निभाया है, जिसकी शारीरिक विकलांगता है। हालांकि, वह जीवन में अपने जुनून और उत्साह को कम नहीं होने देती। विधी को आईएएस अधिकारी होने की उम्मीद है। वह अपने परिवार से बहुत प्यार करती है, खासकर उसकी माँ जो चाहती है कि उसकी शादी हो जाए।

ऐ मेरे हमसफ़र एक महिला-केंद्रित काल्पनिक नाटक हैजो उन चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती हैजिनका सामना महिलाएँ अपने सपनों के बीच संतुलन बनाने और अपने परिवार का ध्यान रखने के लिए करती हैं।

अपने चरित्र ‘विधी शर्मा’ के बारे में सुनने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा करते हुए, टीना फिलिप कहती हैं, “शुरू में, जब मैंने विधी के चरित्र का वर्णन सुना, तो मेरे मन में उनके बारे में एक धारणा बनी, लेकिन जल्द ही उन्हें यह बात पता चली कि वह उल्लास पूर्ण है।मुझे लगा कि वह (विधी) रोती-बच्ची (शो में) होगी क्योंकि उसके पास शारीरिक विकलांगता है।आपको पता है,लोगों को जल्दी से इशारा देना आता है।मुझे लगा कि मुझे पूरे शो में रोते रहना होगा लेकिन ऐसा नहीं है। विधी अपने मधुर तरीके से किसी को भी जवाब देने का धैर्य रखती है।”

ऐ मेरे हमसफ़र की कहानी दर्शकोंको, संघर्ष और रोमांच के माध्यम से एक सरल, तर्कसंगत दिमाग और पढ़ाई  में बेहद  उज्जवल विधी शर्मा की यात्रा में ले जाएगी जिन्होंने आई ए एस अधिकारी बनने पर अपना ध्यान केंद्रित किया है और वह ऐसा सोचती है कि शारीरिक अक्षमता वाली महिला को एक पुरुष द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा और समाज द्वारा उसे नीचा दिखाया जाएगा।देखिए ऐ मेरे मेरे हमसफ़र सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे केवल दंगल टीवी पर।

 

LEAVE A REPLY