फरवरी में रिलीज होगी “एमसी बुड़बक”

174
0
SHARE

कला-प्रेमी ग्रुप द्वारा नाटक-“सॉरी नॉट फिट” का मंचन जुहू जाग्रती हाल में सम्पन्न हुआ, यह पहला अवसर था जब एक नाटक के मंच से किसी फीचर फिल्म का प्रमोशन किया गया, मरमेड स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म एमसी बुडबक  की टीम न केवल इस अवसर पर उपस्थित रही, बल्कि मरमेड स्टूडियो और एम  बुड़बक की टीम ने नाटक के कलाकारों को प्रोत्साहन स्वरूप भेंट प्रदान किया।

इस अवसर पे फ़िल्म के डायरेक्टर शशांक कुमार ने बताया कि फरवरी के पहले पखवारे में फ़िल्म पूरे भारत में प्रदर्शित होगी भरपूर हास्य और रोमांस वाली ये फ़िल्म दहेज जैसी सामाजिक कुरीति पर चोट करती है।फ़िल्म के डायरेक्टर शशांक जी ने बताया एक अच्छी फिल्म के लिये मंजे हुए कलाकारों की ज़रूरत होती है और रंगमंच ऐसे कलाकारों को जन्म देता है इसीलिए उन्होंने अपनी फिल्म का पहला प्रमोशन रंगमंच के माध्यम से करने का निर्णय लिया, साथ ही उन्होंने उपस्थित दर्शकों से अपील किया कि जिस प्रकार से उन्होंने नाटक के लिए समय निकाला उनकी फ़िल्म को भी वैसा ही प्यार और प्रोत्साहन दें क्योंकि फ़िल्म हो या नाटक ये दर्शकों को ही समर्पित होते हैं।

नाटक का निर्देशन किया शारजहाँ खान ने, लाइट अनुराग पांडे ने दिया, मेक अप और क्रिएटिव रवि जी ने संभाला। इस फिल्म की पुरी शुटिंग रांची (झारखंड) में हुई है, जिससे रांची के भी बहुत से अच्छे कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है। जिसमें मुख्य भूमिका में रांची के चाईल्ड आर्टिस्ट “सम्राट प्रताप सिंह” ने मुख्य अभिनेता के छोटे भाई की भूमिका अदा की है।

वहीं फिल्म की प्रमोशन में डायरेक्टर के साथ उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर श्री मनोज नारायण चौधरी, एक्ट्रेस रजनी कटियार, दुसरे मुख्य अभिनेता अमितेश श्रीराम, संगीत डायरेक्टर काशी कश्यप, कैमरामैन भरानी कन्न्न, आर्ट डायरेक्टर दीपक अंबावडेकर, एडिटर संतोष आर्या, को-प्रोड्यूसर युवराज शुखला ,गायक प्रियंका नेगी कपिल थापा, मनाली चतुर्वेदी,गीतकार संजीव चतुर्वेदी और साथ में  कोरियोग्राफर अभिषेक दत्त भी उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY