युवा आवास परिसर में फलदार पौधे लगाये और बांटे गये

226
0
SHARE

संवाददाता.पटना. विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर  यूथ होस्टल्स एसोसिएशन आफ इंडिया,बिहार स्टेट ब्रांच व इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स बिहार के संयुक्त तत्वावधान में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग ,पटना,बिहार ( शोध,प्रशिक्षण एवं जनसम्पर्क प्रमंडल,पटना ) के सौजन्य से युवा आवास, फ्रेजर रोड परिसर में प्रसिद्ध लोकगीत गायिका नीतू कुमारी नवगीत ने फलदार पौधे लगाए गए।

इस अवसर पर डॉ.नीतू कुमारी ,वनों के क्षेत्र पदाधिकारी संजीव कुमा,डॉ.अनिल राय,सागरिका राय  ने लोगों के बीच पौधों का वितरण भी किया। साथ ही इस मौके पर यूथ होस्टल्स के कर्मचारियों को मास्क भी पहनाये | इस अवसर पर नवनीतू कुमारी नवगीत ने कहा कि सांसें हो रही है कम,ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर ही पर्यावरण को सुरक्षित रख सकते हैं और जीवन बचा सकते हैं |

इस अवसर पर यूथ हास्टल्स एसोसिएशन,बिहार  के अध्यक्ष मोहन कुमार, उपाध्यक्ष आरके प्रसाद,संगठन सचिव सुधीर मधुकर, डॉ.ध्रुव कुमार, प्रमोद दत्त, मुकेश महान, प्रभाषचन्द्र शर्मा, डॉक्टर अनिल राय, सागरिका राय कैप्टन रामकुमार सिंह, अमित कुमार, पप्पू खान ,अंकित कुमार,अमरीश कुमार आदि ने भी पौधे लगाए।

 

LEAVE A REPLY