अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सब हैरान

227
0
SHARE

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है।मूल रूप से बिहार के रहनेवाले सुशांत की आत्महत्या से हर कोई हैरान है। फिल्म ‘काए पो चे’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का बॉलीवुड ने बाहें खोल कर स्वागत किया था। अभिनय की शुरूआत उन्होंने टीवी  सिरियल  किस देश में है मेरा दिल, से की और पवित्र रिश्ता से पहचान बना ली। सात साल के फिल्मी करियर में सुशांत सिंह राजपूत ने कुल 11 फिल्मों में काम किया। उनकी 12वीं फिल्म ‘दिल बेचारे’ का प्रोडक्शन फिलहाल चल ही रहा था। सुशांत की हिट फिल्मों में ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ , ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘काय पो चे’ शामिल रहीं।

सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार सुबह 10 बजे देखा गया था। 10 बजे के आसपास सुशांत जूस लेकर अपने कमरे में चले गए थे। वहीं इसके बाद वो कमरे से बाहर नहीं आए। करीब 12 बजे जब उनका गेट खटखटाया गया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इसके साथ ही कॉल का भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद दरवाजे को तोड़ने की भी कोशिश की गई। लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद चाबी बनाने वाले शख्स से दरवाजे की चाबी बनवाकर, गेट खोला गया। दरवाजा खोलते ही सुशांत कमरे में फांसी पर लटके नजर आए।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पुलिस को बयान दिया है कि अभिनेता को पैसे की कोई दिक्कत नहीं थी। सुशांत पर कोई कर्ज नहीं था। वहीं पुलिस अभिनेता के बैंक अकाउंट को भी खंगालेगी। वहीं पुलिस सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल को भी जांच रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के कजिन का कहना है कि नवंबर में अभिनेता की शादी होने जा रही था। हालांकि शादी किससे होने वाली थी इस बारे में कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन परिजनों का कहना है कि अभी तक सब ठीक है, लेकिन आत्महत्या की बात पर यकीन नहीं हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अभी तक पुलिस ने आत्महत्या करार नहीं दिया है। अभिनेता की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। एक तरफ जहां अभिनेता करीब पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे तो वहीं पुलिस को शव के गले पर वी शेप निशान मिले हैं। इसके साथ ही शव के होंठ भी पूरे काले थे। ऐसे में पुलिस जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के घर से हाइपरटेंशन और डिप्रेशन की दवाओं के पेपर मिले हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि घर से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके साथ ही मामले की जांच चल रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर मुंबई के डॉ. आरएन कूपर म्यूनिसिपल जनरल अस्पताल में पहुंच गया है। जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY