मदरसा बम ब्लास्ट की विश्व हिंदू परिषद ने की उच्च स्तरीय जाँच की माँग

0
SHARE

संवाददाता.बांका.बांका सदर थाना क्षेत्र के नवटोलिया के मस्जिद में चल रहे मदरसे में बम ब्लास्ट हुआ था। बम ब्लास्ट में कुछ बच्चे एवं मौलवी के मारे जाने की पुष्टि ईएनएस मीडिया ने की थी ।फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वाड के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।फॉरेंसिक अधिकारी की माने तो जांच में विस्फोटक पदार्थ ईडी एवं बारूद का जखीरा रखे जाने की पुष्टि हुई है।

विश्व हिंदू परिषद का मानना है कि आखिर जिला मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर मदरसे में गजवा ए हिंद की ट्रेनिंग,अलगाववाद,कट्टरवाद एवं बम विस्फोट की ट्रेनिंग की तालीम दी जा रही थी और इसकी खबर किसी को नहीं, आज घटना स्थल के गांव में एक भी जेहादी उपलब्ध नहीं है,जिससे की पुलिस पूछताछ भी कर सके। सब के सब भागलपुर या बांका के मुस्लिम मोहल्ले में शरण लिए हुए हैं। विदित हो कि कुछ ही दिन पहले कई बार इन जिहादियों के द्वारा लूटपाट , छिनतई गोली बारी एवं बम विस्फोट की घटना आए दिन होते रहती है जिस की जानकारी पुलिस प्रशासन को है,मुकदमा भी हुआ है।मामला जो कुछ भी हो यह एक गंभीर साजिश है।    जिला प्रशासन उस मदरसे की तालीम के विषय को गंभीरता से जांच कर पाएगी या नहीं।

विश्व हिंदू परिषद (दक्षिण बिहार) ने एनआईए या सीबीआई जांच की मांग करते हुए ऐसे अलगाववादियों एवं कट्टरपंथियों जो देश में गृह युद्ध फैलाना चाहता है उस पर कड़ी निगरानी रखे जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY