‘प्यार तो होना ही था’ 12 मार्च से बिहार के सिनेमाघरों में

0
SHARE

संवाददाता.पटना.ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर तले निर्मित फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का रिलीज डेट आउट कर दिया गया है। यह फिल्‍म सबसे मुंबई और गुजरात में रिलीज की जायेगी। उसके बाद यह फिल्‍म बिहार – झारखंड के साथ यूपी, दिल्‍ली और पंजाब में भी रिलीज होगी। अगर बात तरीखों की करें तो मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का प्रदर्शन 5 मार्च को होना है, जबकि बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में यह फिल्‍म अगले हफ्ते यानी 12 मार्च को दस्‍तक देगी। 12 मार्च को ही इस फिल्‍म को यूपी, दिल्‍ली और पंजाब में भी रिलीज किया जायेगा।

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता अमित हिंडोचा ने बताया कि हमने अपनी फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’  के रिलीज की सारी तैयारियां पूरी कर ली है। हम बस इतना कहना चाहते हैं कि कोरोना महामारी की वजह से पूरे एक साल बाद एक बेहतरीन फिल्‍म आपके लिए सिनेमा में होगी। आप जरूर जायें और इस फिल्‍म को देखें। यह पूरी तरह से कमर्सियल फिल्‍म है, जिसे आप अपने परिजनों के साथ मिलकर देख पायेंगे। फिल्‍म की कहानी और संगीत के साथ – साथ हर पहलु आपको मनोरंजन का सुकून वाला फील देगा। उन्‍होंने बताया कि फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’  का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, जो अब वायरल है। इस ट्रेलर को अब तक 1 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ के निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। फिल्‍म में सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, दीपक सिंह मुख्य भूमिका में हैं। लेखक एस. के. चौहान हैं। संगीतकार ओम झा हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चौहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गी, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह का है। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव, निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं।

 

LEAVE A REPLY