भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती है- संजय जायसवाल

248
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा है कि भाजपा का सदैव से ही यह इतिहास रहा है कि जो हम कहते हैं उसे अवश्य पूरा करते हैं। चाहे वह कश्मीर से 370 हटाने का वादा हो या राम मन्दिर की स्थापना का, भाजपा ने हमेशा ही अपने वादों को पूरा किया है।
डॉ जायसवाल ने कहा कि भाजपा जो वादा करती है, वह सोच- समझ कर करती है। जो पूरा कर पाना संभव होता है, भाजपा वही वादे करती है। इसलिए भाजपा के वादे पर बिहार की जनता को भरोसा है। उन्होंने कहा कि लालटेन छाप युवा नेता के पास राहुल गाँधी से सीखी हुई कोरी हवाबाजी के अलावा कुछ नहीं है। खुद को औरंगजेब समझने वाले यह युवा नेता न तो किसी मुद्दे पर बात करने के लायक हैं और न ही किसी समस्या पर। क्योंकि, बिहार की सारी समस्याएं उनके माता-पिता के शासनकाल की ही देन है। जिनके माता-पिता ने बिहार में जंगलराज कायम किया, आज उनके पुत्र जनता के सामने ‘हरि भजन’ करने का ढोंग रच रहे हैं।
डॉ. जायसवाल ने कहा कि राजद के युवा नेता पहले बताएं कि उनमें सुर्खाब का कौन-सा पर निकल आया कि बिहार के लोग राजद के जंगलराज की बात को भूल कर उन पर विश्वास करने लगें। अपराध और रंगदारी राजद की नींव है। इससे लालटेन छाप कोई भी नेता अलग कैसे हो सकता है। बिहार की जनता के सामने राजद के नेताओं का ढोंग नहीं चलने वाला। क्योंकि लोग उनकी असलियत को पूरी तरह जान चुके हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY