सुशील मोदी चाहते हैं कि सरकार के कुकर्मों पर पर्दा डालें तेजस्वी-राजद

292
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा है कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी चाहते हैं कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव प्रवासी मजदूरों को अपने हाल पर छोड़   सरकार के कुकर्मों पर पर्दा डालते रहें और सरकार में बैठे लोग संवेदनहीन  बनकर मजदूरों के नाम पर लूट मचाते रहें।

राजद नेता ने कहा कि पिछले पन्द्रह वर्षों से जदयू और भाजपा ने मिलकर विकास के नाम पर केवल बिहार को लूटने का काम किया है।  विज्ञापनी विकास का असलियत सामने आ चुका  है। पिछले पन्द्रह वर्षों से इनके द्वारा किये गये  कुकर्मों पर से पर्दा उठ चुका है तो इनकी बेचैनी और परेशानी काफी बढ गई है।

राजद नेता ने कहा कि पिछले आठ सप्ताह से मानसिक, शारीरिक और आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे श्रमवीरों का घर लौटने पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा  किया जा रहा स्वागत सुशील मोदी जी को हजम नहीं हो रहा है ।  जिन प्रवासी मजदूरों को नीतीश जी और मोदी जी के गलत नीतियों के कारण अपने घर वापस बिहार आने के लिए अनगिनत कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। यहाँ आने के बाद भी उनके साथ दोयम दर्जे का व्यवहार हो रहा है और विभिन्न तरीकों से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के निर्देश पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा उनके घाव पर मरहम लगाने और उनके आँसु पोंछने मे भी सुशील मोदी जी को राजनीति दिखाई पड़ रही है ।

राजद नेता ने कहा कि राज्य सरकार में यदि थोड़ी भी संवेदना होती तो बिहार के लाखों श्रमवीरों को यह दुर्दशा नहीं झेलना पड़ता । और न वे संक्रमित हीं होते। आज सरकार पर से लोगों का विश्वास समाप्त हो चुका है । सुशील मोदी जी के बातों पर कोई कैसे विश्वास कर सकता है जिन्होंने खगड़िया से मजदूरों को तेलंगाना भेजने के बाद ट्वीट कर खुशी का इजहार किया था।

 

 

LEAVE A REPLY