विपक्ष के झूठ पर भारी पीएम मोदी पर जनता का विश्वास-संजय जायसवाल

194
0
SHARE

संवाददाता.पटना. हालिया आए एक सर्वे का हवाला देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि यह बात सर्वविदित है कि घनी जनसंख्या और सीमित संसाधनों के बावजूद प्रधानमन्त्री मोदी ने कोरोना महामारी संकट से निपटने के लिए जो प्रयास किये हैं, उसकी डब्ल्यूएचओ और यूनेस्को समेत विश्व की कई बड़ी एजेंसियां प्रशंसा कर चुकी हैं, लेकिन कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ झूठ और दुष्प्रचार बदस्तूर जारी है. लेकिन हालिया हुए कुछ सर्वे के परिणामों ने यह साफ़ कर दिया है कि कांग्रेस का दुष्प्रचार उल्टे उन्हीं पर भारी पड़ गया है और जनता मोदी सरकार के साथ और मजबूती से खड़ी हो गयी है.

श्री जायसवाल ने कहा कि गांव कनेक्शन द्वारा 3 केंद्र शासित प्रदेशों समेत 23 राज्यों के 179 जिलों में किये एक सर्वे में ग्रामीण भारत के 74 प्रतिशत लोगों ने मोदी सरकार के कामकाज से संतुष्टि दिखाते हुए उनके नेतृत्व पर पूरा भरोसा जताया है. यह अपनी तरह का पहला व्यापक सर्वे है, जो ग्रामीण भारत पर लॉकडाउन से पड़े प्रभाव पर फोकस करता है.
उन्होंने कहा “ देश के अन्य हिस्सों की बात करें तो वहां भी प्रधानमन्त्री जी की लोकप्रियता आसमान छू रही है. कुछ मीडिया संस्थानों द्वारा कराए गये एक सर्वे में लगभग 75 फीसदी लोगों ने प्रधानमन्त्री मोदी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए उन्हें फिर से प्रधानमन्त्री बनाने की इच्छा जाहिर की है. इसी सर्वे के अनुसार करीब 48 प्रतिशत लोग मानते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में आने के बाद इकोनॉमी में सुधार हुआ है, जबकि 42 प्रतिशत का मानना है इकोनॉमी स्थिर है. इससे साफ़ है कि कोरोना के कारण हो रही असुविधा के बावजूद लोग यह मानते हैं कि देश का भविष्य प्रधानमन्त्री मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है. इससे यह भी पता चलता है कि लगातार झूठ बोलने के कारण विपक्ष, जनता के सामने अपनी विश्वसनीयता पूरी तरह खो चुका है.”

 

LEAVE A REPLY