फेसबुक पर प्यार,फिर बलात्कार…और अब लव जेहाद

821
0
SHARE

Love2

संवाददाता.पटना.रांची के बाद अब पटना में हुआ लव जेहाद.पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में लव जेहाद का एक मामला दर्ज किया गया है. कोलकाता की संध्या(काल्पनिक नाम) ने पहले फेसबुक के जरिए प्यार किया, मिलने के लिए पटना बुलाया और होटल में कोल्डड्रिंक में कुछ पिलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया.बाद में निकाहनामा पढ़वा दिया.इस बनावटी शादी के बाद की कहानी सुनाते हुए संध्या ने कई गंभीर आरोप पुलिस के समक्ष लगाई है.

इस संबंध में महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है. संध्या ने बताया कि फेसबुक पर दोस्ती की.पटना बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया औऱ रेप किया. औऱ उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इसके बाद शादी का झांसा देकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया. दबाव देने पर शादी का नाटक किया. गर्भवती होने पर गर्भपात कराकर मदरसे भेज दिया जहां हर तरह से प्रताडित किया गया.

संध्या ने कहा कि शादी के बाद टेंशन में बीमार रहने लगी तो उसके भाई ने यह कहते हुए घर से निकलवा दिया कि उसे इस्लाम में मन नहीं लग रहा है. आसिफ के घरवाले मारपीट करने लगें. मैं रोती तड़पती रही औऱ घर से निकाल दिया गया. मैं कोलकाता लौट गई. संध्या ने कहा कि उसे न्याय चाहिए.युवती के बयान और प्राथमिकी पर फुलवारी शरीफ थाना के रहने वाले आसिफ इकबाल के साथी रिजवी और फैसल नामक युवक को इस मामले में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है. संध्या ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से दोस्त बना उसके बाद चैटिंग के जरिए प्यार का नाटक किया.

पुलिस मुख्य आरोपी आसिफ इकबाल औऱ मकान मालिक विभूति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जिस लॉज में रखकर लगातार बलात्कार किया गया उस लॉज के मालिक को पुलिस ढ़ूढ रही है.

 

LEAVE A REPLY