बच्चों को पहुँचाने के लिए पैसे वसूल रही है कांग्रेस-डॉ संजय जायसवाल

202
0
SHARE

संवाददाता.पटना. कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस द्वारा किया जा रहा फर्जीवाड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. मीडिया के सामने इनके नेता गरीबों, मजदूरों और छात्रों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाते रहते हैं, लेकिन सच्चाई यही है लोगों की मदद के नाम पर इनके जेब से एक फूटी कौड़ी नहीं निकल रही है, उल्टे यह अपने राज्यों से फंसे लोगों से मदद के नाम पर पैसा वसूल रहे हैं. इनके दोमुहें रवैए का आलम यह है कि जहाँ एक तरफ कॉन्ग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा मजदूरों की हितैषी बन उनके लिए लॉकडाउन के चौथे चरण में 1000 बसों को यूपी बार्डर पर भेजने का दावा कर रही हैं, वहीं राजस्थान की कांग्रेस सरकार की तरफ़ से बच्चों को वापस उनके गृहराज्य भेजने के लिए यूपी सरकार को 36 लाख का बिल थमा दिया गया है, जिसमें किराया और डीजल का खर्च शामिल है.

उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस शासित राजस्थान सरकार सोनिया जी द्वारा मजदूरों का रेल किराया देने के प्रचारित झूठ को सच बताने के लिए गरीब मजूदरों से भी पैसे वसूल चुकी है. यह दिखाता है कि कांग्रेस अब इस कदर मानसिक दिवालियापन का शिकार बन चुकी है कि बार-बार अपने फर्जीवाड़े की पोल खुलने के बावजूद यह सुधरने को तैयार नहीं है.
डॉ जायसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने में जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अगुवाई की है, उससे उनके प्रति देशवासियों के प्यार में बढ़ोतरी हुई है. आज देश के सबसे अधिक लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी के चाहने वाले उनकी बुराई सुनने को तैयार नहीं है. आज जहां हर नागरिक को अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है, वहीं कांग्रेस और उसके नेताओं के यह रास नहीं आ रहा है. यही कारण है कि यह लोग झूठ और दुष्प्रचार के सहारे मोदी सरकार को बदनाम करने में जुटे हुए हैं. बहरहाल कांग्रेस यह जान ले कि देश की जनता भोली और भावुक जरुर है लेकिन उन्हें मुर्ख समझने की गलती वह जो कर कर रहे हैं, वक्त आने पर जनता इसका जवाब जरुर देगी.

 

LEAVE A REPLY