बाढ़ राहत में लगी टीमों के साथ समीक्षा करेंगे अश्विनी कुमार चौबे

42
0
SHARE

संवाददाता.पटना.केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे बाढ राहत में लगे विभिन्न केंद्रीय टीमों, एजेंसियों और बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति के साथ उनके कार्यों की समीक्षा करेंगे जिसमें सभी संबंधित पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। समीक्षा बैठक मंगलवार को प्रातः 10:30 बजे राजकीय अतिथिशाला में प्रारंभ होगी।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के मीडिया प्रभारी वेद प्रकाश ने बताया कि समीक्षा बैठक में एनसीडीसी, आईसीएमआर, ऐम्स, आरएमआरआई, आरओएच & एफडब्ल्यू , ई एम आर और सीजीएचएस सहित राज्य स्वास्थ्य समिति के सभी वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।पीएमसीएच में बन रहे नए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के निर्माण कार्यों का भी केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे निरीक्षण करेंगे। इस संबंध में सभी संबंधित अधिकारियों और निर्माण घर में संलग्न कंपनियों के अधिकारियों को अद्यतन रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया है।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे दो दिनों के बिहार दौरे पर आज ही पटना आए और बक्सर के लिए रवाना हो गए। बक्सर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर मंगलवार सुबह वह पटना आएंगे और पीएमसीएच में डेंगू मरीजों की हालात का जायजा लेंगे, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे और बाढ़ राहत में लगे केंद्रीय टीम, एजेंसियों तथा बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति के अधिकारियों के साथ एक संयुक्त समीक्षा बैठक करेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY