साधना देवी विद्यापीठ में स्मृति दिवस

4347
0
SHARE

20160115-205953

संवाददाता.समस्तीपुर.समस्तीपुर के पंजाबी कॉलानी स्थित साधना देवी विद्यापीठ में स्व. साधना देवी की 16 वीं स्मृति दिवस बड़े ही श्रद्धा के साथ मनाया गया.

विगत 13 जनवरी 2016 को इस अवसर पर एक शोक सभा आयोजित की गई. निदेशक “पंकज कुमार”, प्राचार्य मिनाक्षी ठाकुर ,तनुजा कुमारी,अमित शर्मा,सविस्ता ,साधना कुमारी,शुभकांत झा,तरुण कु०,सुरेश नारायण,ए०के०लाल ,पंकज ज्योति,विश्वनाथ साह,प्रभात कुमार,प्रमोद कु०कर्ण,डा० एम०पी०शर्मा , डा० राहुल कुमार, मो० एबाद आलम के द्वारा दीप प्रज्वलित किया गया.इस अवसर पर निदेशक, पंकज कुमार ने कहा कि  छात्र का पढ़ना जिस प्रकार एक साघना है उसी प्रकार शिक्षक का पढ़ाना भी एक साधना ही है. व्यस्थापक का पठन -पाठन की व्यवस्था पूर्ण रुप से करना एक साधन मात्र है. साधना और साधन का मिलाप है, ‘साधना देवी विद्यापीठ’.

SHARE
Previous articleपटना साहिब में प्रकाशोत्सव की धूम
Next articleनौवीं बार राजद के अध्यक्ष घोषित हुए लालू
सन् 1980 से पत्रकारिता. 1985 से विभिन्न अखबारों एवं पत्रिकाओं में विभिन्न पदों पर कार्यानुभव. बहुचर्चित चारा घोटाला सहित कई घोटाला पर एक्सक्लुसिव रिपोर्ट, चारा घोटाला उजागर करने का विशेष श्रेय. ‘राजनीति गॉसिप’ और ‘दरबारनामा’ कॉलम से विशेष पहचान. ईटीवी बिहार के चर्चित कार्यक्रम ‘सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार’, साधना न्यूज और हमार टीवी के टीआरपी ओरियेंटेड कार्यक्रम ‘पड़ताल - कितना बदला बिहार’ के रिसर्च हेड और विभिन्न चैनलों के लिए पॉलिटिकल पैनलिस्ट. संपर्क – 09431033460

LEAVE A REPLY