प्रकाश ग्रुप का नया जेन सेट, इंधन की होगी भारी बचत

2369
0
SHARE

c06bf2ac-961a-48c3-955c-9debb19671fe (2)

संवाददाता.पटना.  भारत की अग्रणी जनरेटर निर्माता प्रकाश ग्रुप ने आज बिहार के बाजार में अपनी नवीन श्रृखंला के जेनरेटर्स को लॉन्च करते हुए यह दावा किया है कि बाजार में अन्य उपलब्ध जेन सेट से कम दर पर बाजार में उपलब्ध होगी. साथ हीं अन्य के मुकाबले इसमें काफी कम इंधन की खपत होगी.

 

राजधानी को होटल रिपब्लिक में आज जेनसेट लॉन्च करते हुए प्रकाश ग्रुप के महाप्रबंधक रूपम सक्सेना ने बताया कि इस नवीन श्रृखंला के अन्तर्गत 30 से 125 केवीए के जेनरेटर आपूर्ति किये जायेंगे. उक्त सभी जेनरेटर वोल्वो आईशर इंजन से युक्त होंगे. इस इंजन का उत्पादन वॉल्वो ग्रुप स्वीडन एवं आईशर मोटर्स के संयुक्त उपक्रम के अन्तर्गत भारत में किया जा रहा है. वहीं आईशर मोटर्स के राहुल जैन ने बताया कि वोल्वो आईशर विश्व श्रेणी के उच्च गुअणवत्ता वाले इंजन है वहीं इंजन उनके द्वारा निर्मित बस, ट्रक इत्यादि में विश्व भर में प्रयोग किये जा रहे हैं. देश भर में फैला इनका सर्विस नेटवर्क इनकी विशेषता है.

 

प्रकाश ग्रुप के महाप्रबंधक एवं राज्य प्रभारी गोविन्द अग्रवाल ने बताया कि इन इंजनो में वाइब्रेशन एवं आवाज अत्यंत कम है तथा ये सीपीसीबी-2 के अन्तर्गत मान्यता प्राप्त है. यह नए मॉडल ग्राहकों की अपेक्षाओं पर पूर्णत: खरे उतरेंगे.

ग्रुप के क्षेत्रीय प्रबंधक देवेन्द्र त्यागी ने कहा कि इन जेनरेटर के निर्माण हेतू अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त नये प्लांट का निर्माण कराया गया है जिससे हमारे ग्राहकों को पूर्णत: दोष रहित उत्पाद मिल सके और हमारे विक्रेता बाजार में उपलब्ध किसी भी प्रतिष्ठित ब्रांड को कड़ी प्रतिस्पर्धा दे सके.

LEAVE A REPLY