कन्हैया की सुपारी 11 लाख की,घोषणा करनेवाले के पास मात्र 150 रुपए

2051
0
SHARE

01-09-20-Kanhaiya_Kumar_2734474g

नई दिल्ली. कन्हैया को मारने वाले को 11 लाख का इनाम देने की घोषणा करने वाले पूर्वांचल सेना अध्यक्ष आदर्श शर्मा के खुद के खाते में मात्र 150 रुपये हैं. ये खुलासा पुलिस ने जांच के बाद किया. पुलिस ने बताया कि आदर्श रोहिणी में एक किराये के मकान में रहता है.

उसने पिछले कई महीनों से किराया भी नहीं दिया है. बिहार के बेगूसराय का रहने वाला आदर्श फिलहाल अंडरग्राउंड हो गया है. वह तभी से भागा भागा फिर रहा है जब से उसके खिलाफ दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. उसके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने तब मामला दर्ज किया जब कन्हैया को मारने वाले को 11 लाख देने से संबंधित पोस्टर पर उसके हस्ताक्षर सहित देखा गया. अब पूर्वांचल सेना का ये प्रमुख अपना मोबाइल फोन भी ऑफ करके घूम रहा है. पुलिस उसके परिवारों और दोस्तों के घर दबिश दे रही है.

    मालूम हो कि दिल्ली में प्रेस क्लब के नजदीक लगे पोस्टर में कन्हैया को गोली मारने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम दिए जाने का ऐलान किया गया था. ये पोस्टर कथित रूप से पूर्वांचल सेना नाम के संगठन की ओर से लगाए गए थे. पोस्टर में कन्हैया को गोली मारने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम दिए जाने का ऐलान किया गया है.

LEAVE A REPLY