बिहार के कला-संस्कृति मंत्री से मिले हीरो राजन कुमार

0
SHARE

संवाददाता.पटना.मुंबई में बॉलीवुड ऎक्टर अली खान के हाथों इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के आइकॉन हीरो राजन कुमार ने “बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2021” हासिल किया और वह जब बिहार की राजधानी पटना पहुंचे तो वहां उनका खूब स्वागत किया गया। हीरो राजन कुमार ने बिहार के कला-संस्कृति मंत्री  डा.आलोक रंजन झा से मुलाकात की।

मुलाकात  के दौरान कला-संस्कृति मंत्री ने राजन कुमार की हिंदी फिल्म नमस्ते बिहार की कुछ झलकियां भी देखीं और बिहार में कला के प्रोत्साहन और कलाकारों की भलाई को लेकर बातें की। मंत्री आलोक रंजन झा ने राजन कुमार की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्हें बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2021 दिए जाने की बधाई दी और उन्हें भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

गौरतलब है कि चार्ली चैप्लिन 2 के रूप में राजन कुमार ने 5 हजार से ज़्यादा लाइव शोज़ करके गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आना नाम दर्ज करवाया है। “नमस्ते बिहार” जैसी हिंदी फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में उन्होंने अपनी गहरी छाप छोड़ी है।

हीरो राजन कुमार ने डा. आलोक रंजन झा को मंत्री का पद संभालने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं और उम्मीद ज़ाहिर की है कि वे कला संस्कृति और युवाओं के उत्थान के लिए कारगर कदम उठाएंगे।

LEAVE A REPLY