बीमार लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंचे राबड़ी व तेजस्वी

0
SHARE

संवाददाता.रांची.चारा घोटाला में सजायाफ्ता और रांची के रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव गंभीर रूप से बीमार होने की खबर मिलते ही उनके परिवार के लोग परेशान हो गये। लालू की पत्नी राबड़ी देवी, पुत्री मीसा भारती, पुत्र तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव शुक्रवार को रांची पहुंचे । रांची पहुंच कर वे सीधे रिम्स पहुंचे और लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी चिकित्सकों से ली।

लालू की बेटी मीसा भारती सबसे पहले अपने पिता से मिलने पहुंची। वो दिनभर लालू की सेवा में जुटी रहीं। पत्नी राबड़ी देवी पर चिंता की लकीरें साफ दिख रही थीं। परिवार के अन्य लोग भी चिंतित मुद्रा में थे।
गौरतलब है कि गुरुवार को शाम करीब 7 बजे अचानक लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। तबीयत उनकी बिगड़ गयी। जांच के बाद उनके फेफड़े में संक्रमण का पता चला। चिकित्सकों ने कहा कि लालू को नियोनिया की शिकायत है। फिर उन्हें रिम्स के गहन चिकित्सा केन्द्र में ले जाया गया। लालू के स्वास्थ्य के सिलसिले में एम्स के चिकित्सकों से भी सलाह ली जा रही है। जरूरत पड़ी तो चिकित्सकों की सलाह पर लालू को एम्स भी रेफर किया जा सकता है। बहरहाल लालू की तबीयत फिलहाल स्थिर बतायी जा रही है।

 

LEAVE A REPLY