बिहार में होगा मध्यावधि चुनाव- पासवान

1075
0
SHARE

368314-ram-vilas-paswan

संवाददाता.पटना.     लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के अनुसार बिहार में मध्यावधि चुनाव होना तय है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार डेढ से दो साल से अधिक नहीं चलने वाली है. सरकार के गठन के बाद यह साफ दिख रहा है कि किसी के सिर पर ताज है तो किसी और का राज है.उन्होंने इसे बेमेल गठबंधन बताया.

लोजपा के 16 वें स्थापना दिवस पर आयोजित पार्टी की समीक्षा बैठक में बोलते हुए पासवान ने यह भविष्यवाणी की. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का उत्साह बनाए रखने के ख्याल से  उनसे कहा कि महागठबंधन राज्य में जातीय कार्ड खेल कर बहुमत लाने में सफल हुई है. जातीय कार्ड अधिक दिनों तक चलने वाला नहीं है. जाति की भावनाएं और अपेक्षाएं आहत होंगी तो यह महागठबंधन पूरी तरह बिखर जाएगा.

बैठक में उन्होंने एक-एक  विधानसभा क्षेत्रों के सभी लोजपा प्रत्याशियों से हार का कारण जाना. बाबू बरही के लोजपा प्रत्याशी विनोद सिंह ने कहा कि हमलोगों को अनुमान था कि महादलित का पूरा वोट एनडीए को मिलेगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके कारण हमलोगों की हार हुई. उन्होंने यह भी कहा कि पासवान समुदाय का पूरा वोट एनडीए को मिला है. बैठक में पार्टी सांसद चिराग पासवान, रामचंद्र पासवान, प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, पूर्व सासंद सूरजभान सिंह समेत सुनील पांडेय, प्रिंस राज, ललन चंद्रवंशी, राजेंद्र विश्वकर्मा, उपेंद्र यादव आदि उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY