फुलवारी में सेक्स रैकेट का खुलासा

524
0
SHARE
Sex racket

संवाददाता.फुलवारी शरीफ. राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत वाल्मी नवादा वृंदावन कॉलोनी में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश वाणी शरीफ पुलिस ने किया है. फुलवारी शरीफ के लक्की अतिथि गेस्ट हाउस में बड़े पैमाने पर कई सालों से सेक्स रैकेट का गंदा खेल चल रहा था. ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस टीम ने यहां से पांच युवतियों और 7 ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि छापेमारी की भनक मिलते ही इस रैकेट का संचालक फरार होने में सफल हो गया.
दरअसल, एएसपी फुलवारी शरीफ को गुप्त सूचना मिली थी कि नवादा वाल्मी के पास लक्की गेस्ट हाऊस में देह व्यापार का अड्डा चलता है. जहां जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए आने वाले भी मौज मस्ती करने को ठहरते हैं. यहां लड़कियों के साथ साथ शराब भी परोसा जाता है. सूचना मिलने पर एएसपी विक्रम सिंह सिहाग ने सादे लिबास में पुलिस की टीम बना कर नवादा लक्की गेस्ट हाऊस में छापामारी की. छापामारी के दौरान गेस्ट हाऊस के विभिन्न कमरे में पांच युवतियों के साथ 5 युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया जबकि अन्य दो युवक बाहर कमरे में अपनी बारी की राह देख शराब पी रहे थे.
पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें एवं अन्य आपत्ति जनक समान भी बरामद किया है. छापामारी के दौरान पुलिस ने बंटी कुमार पेठिया बाजार फुलवारी शरीफ ,रौकी टरंवा पुनपुन,मुन्ना टरंवा पुनपुन ऋषभ भुसौला दानापुर ,रंजीत कुमार रानी तालाब कनपा,विकास कंकड़बाग को गिरफ्तार किया है.

 

 

LEAVE A REPLY