CIMP-BIIF का ‘डिजिटल लेबर चौक’ बना सर्वश्रेष्ठ स्टार्टअप का विजेता

280
0
SHARE
Startup

संवाददाता.पटना.डिजिटल लेबर चौक (डीएलसी) के संस्थापक और सीईओ चंद्रशेखर मंडल को अपनी अनूठी स्टार्टअप पहल के लिए एक और पुरस्कार मिला है। यह स्टार्टअप चौक-चौराहों पर बैठे मजदूरों को एक ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से काम प्रदान करता है। गौड़िका डिजिटल लेबर चौक प्राइवेट लिमिटेड, एक दरभंगा बिहार स्थित स्टार्टअप कंपनी है, जो सीआईएमपी बिजनेस इनक्यूबेशन एंड इनोवेशन फाउंडेशन में इनक्यूबेटेड है, रोबोटिक्स एंड ऑटोमेशन (AICRA) के लिए अखिल भारतीय परिषद ‘स्टार्ट-अप का महाकुंभ’ में भाग लिया और विजेता बना।
सीआईएमपी-बीआईआईएफ के सीईओ कुमोद कुमार ने भी चंद्रशेखर मंडल को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और डीएलसी के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा, “डीएलसी उन हजारों दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित कर रहा है जो काम की तलाश में श्रम चौकों पर खड़े रहते हैं। सीआईएमपी-बीआईआईएफ एक ऊष्मायन केंद्र के रूप में डीएलसी जैसे स्टार्टअप जो अपने काम के प्रति समर्पित और जुनूनी हैं , को सभी प्रकार के ऊष्मायन सुविधा और समर्थन देने के लिए हमेशा तैयार है।”
सीआईएमपी के निदेशक डॉ. राणा सिंह ने भी इस अवसर पर चंद्रशेखर और उनकी टीम को पुरस्कार हासिल करने और राष्ट्रीय सम्मेलन में बिहार और सीआईएमपी-बीआईआईएफ के झंडे को ऊंचा रखने के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “हमें श्री मंडल और उनके स्टार्टअप पर गर्व है। हमें विश्वास है कि उनका स्टार्टअप सबसे तेजी से बढ़ते और बिहार के उभरते स्टार्टअप सितारों में से एक होगा।”
दरभंगा के आमी गांव के निवासी चंद्रशेखर मंडल ने अपनी टीम, क्लाइंट्स, पार्टनर्स और सीआईएमपी-बीआईआईएफ को उनके साथ, निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद दिया।

 

LEAVE A REPLY