YHA को समाज के हर क्षेत्र में विकास के लिए आगे आना होगा–राज्यपाल

197
0
SHARE
YHA

संवाददाता.पटना.पूर्णिया विश्वविद्यालय की सीनेट की बैठक में शामिल होने पूर्णिया पहुंचे  बिहार के राज्यपाल सह यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के एन भारत,राष्ट्रीय परिषद सदस्य सह राज्य सचिव एके बोस और राष्ट्रीय परिषद सदस्य सह आम्रपाली महिला यूनिट की चेयरपर्सन संतोष भारत ने शिष्टाचार मुलाकात की।
एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आर्लेकर ने बिहार में विभिन्न यूनिटों की जानकारी ली और एसोसिएशन द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने मिलने गए एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बिहार में संगठन के विस्तार के लिए  ठोस कदम उठाने का निर्देश दिया और कहा कि एसोसिएशन को समाज के हर क्षेत्र में विकास के लिए आगे आना होगा।
    इससे पहले श्री आर्लेकर को बिहार के राज्यपाल बनाए जाने के बाद उनके पटना आगमन उनका स्वागत यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया,बिहार के प्रदेश अध्यक्ष मोहन कुमार और उपाध्यक्ष सुधीर मधुकर ने पटना हवाई अड्डा पर स्वागत किया और उनके पटना स्थित यूथ होटल में होने वाले अभिनंदन समारोह आने के लिए आग्रह भी किया|

 

LEAVE A REPLY