प्रदेश पंच सरपंच संघ का ऐलान:अब नहीं ठगे जाऐंगें

1506
0
SHARE
Panch Sarpanch Sangh

संवाददाता.पटना.बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ के तत्वाधान में आगामी 24 मार्च को बिहार विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष विशाल धरना-प्रदर्शन व घेराव किया जाएगा। न्याय प्रतिनिधियों एवं कर्मियों द्वारा सुबे के सभी ग्रामकचहरियो को सुविधा संपन्न बनाने हेतु 11 सूत्री मांगों के समर्थन में यह धरना व प्रदर्शन किया जाएगा।
इस प्रदर्शन को ऐतिहासिक व अद्वितीय बताते हुए संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला ने कहा कि सूबे के ग्रामकचहरी और इसके निर्वाचित प्रतिनिधि सरपंच, उपसरपंच,पंच,सचिव,न्याय मित्र,प्रहरी रक्षा दल सभी के सभी वर्ष 2006 से अपमानित,असहाय व ठगा महसूस कर रहे हैं। रोज हमारे प्रतिनिधियों के साथ शासन प्रशासन व असामाजिक तत्वों के द्वारा तंग-तबाह व परेशान किया जाता है जो अब असहनीय हो गया है। इसलिए 24 मार्च को पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री बिहार का घेराव कर अविलंब ग्रामकचहरियो को सर्वसुविधा संपन्न बनाने हेतु, 11 सूत्री मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन संघर्ष होगा।
श्री निराला ने कहा कि इस संघर्ष में बिहार के सभी ग्राम कचहरी प्रतिनिधि कर्मी, सहयोगी, मार्गदर्शक सहित कई विधायक, विधान पार्षद, पूर्व मंत्री एवं दलगत राजनेता भी भाग लेंगे। क्योंकि यह लोकतांत्रिक आंदोलन राज्य की 80% ग्रामीण आबादी एवं डेढ़ लाख से अधिक निर्वाचित जनप्रतिनिधि तथा कर्मियों की दशा दिशा तय करेगी। पंच परमेश्वर का खुला ऐलान जो हमें सहयोग समर्थन देगा हम उसके साथ होंगे।उन्होने कहा कि दुख के साथ कहना पड़ता है कि मेरी जरूरत सभी को हैं पर सुधी कोई नहीं लेते हैं। सामने लोकसभा व विधानसभा चुनाव है। निश्चित रूप से सहयोगी और विरोधियों पर हम पंचपरमेश्वर विचार करेंगे।अब भविष्य में नहीं ठगे जाऐंगें।

 

 

LEAVE A REPLY